Header Ads

"बुरी खबर: आईपीएल 2023 के लिए RCB के तारा इंग्लिश बल्लेबाज विल जैक्स घायल, क्या होगा अब उनका भविष्य?" #IPL2023 #RCB #Cricket #VilJacks #InjuryUpdate

 आईपीएल 2023 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए एक खराब खबर है क्योंकि उनके स्टार इंग्लिश बल्लेबाज विल जैक्स घायल हो गए हैं। उन्हें इस समय घायली के कारण आईपीएल खेलने से रोका गया है। इससे पहले भी, उन्होंने अपनी टीम सफर के दौरान घायली के चलते खेल नहीं खेला था।



विल जैक्स ने अभी तक आईपीएल में बढ़ती तकनीक के साथ लगातार अच्छी प्रदर्शन की है। उन्होंने पिछले सीजन में रॉयल्स के साथ खेलते हुए 220 रन बनाए थे। इससे पहले, वे एसएमएस लखनऊ के लिए खेलते हुए ब्रेट ली के खिलाफ एक शानदार शतक बनाए थे।

इस घायली के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नेता विराट कोहली और क्रिस गेल इस सीजन में टीम के साथ वापसी कर रहे हैं। विराट कोहली ने इस सीजन की शुरुआत में अच्छी तरह से खेला था, जबकि क्रिस गेल ने अभी तक अपनी टीम के लिए बड़े रन नहीं बनाए हैं।



विल जैक्स की घायली से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए एक बड़ा खतरा है। अब उन्हें जल्द से जल्द बरामद करने की आशा है ताकि वे अपनी टीम के लिए खेल खेल सकें और इस सीजन में अच्छी प्रदर्शन कर सकें।

इस खबर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस बेहद निराश होंगे। इस साल के आईपीएल में उनकी टीम ने कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को खो दिया है जिनमें इस्माइल सैरेज़, ग्लेन मैक्सवेल और हर्शल पटेल शामिल हैं। इस घायली के बाद, विल जैक्स भी उन्हीं खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो जाएंगे जो इस सीजन में टीम के लिए नहीं खेलेंगे।

इस खबर से पता चलता है कि क्रिकेट के खेल में आकस्मिकताएं कभी भी हो सकती हैं जो कि खिलाड़ियों और उनकी टीमों को नुकसान पहुंचा सकती है। विल जैक्स को शीघ्र ही उनकी स्वस्थ वापसी की कामना की जाती है ताकि वह जल्द से जल्द खेल में वापस आ सकें।

No comments

"Since Yuvraj Singh and MS Dhoni Retired...": R Ashwin's Bold No. 5 Remark

via NDTV Sports-Latest https://ift.tt/ltZe6YE

Powered by Blogger.