Header Ads

"मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार जीत दर्ज की वीमेन्स प्रीमियर लीग के पहले मैच में! जानिए कौन बनी मैच की मॉस्ट वैल्यूएबल प्लेयर"

 मुंबई इंडियंस ने दक्षिण आफ्रीकी टीम के कप्तान मिगाली वान डेर डुसेन के नेतृत्व में गुजरात जायंट्स को 7 विकेट से हराया। यह दोनों टीमों के बीच पहला मैच था जो डी यू पाटिल स्टेडियम में खेला गया था। मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। मुंबई इंडियंस की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही लेकिन उन्होंने टीम को सुबह उठकर बदला लेने का मौका दिया।




दूसरी तरफ, गुजरात जायंट्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज गेहना सोलंकी रहीं। उन्होंने 29 गेंदों पर 34 रन बनाए। इसके अलावा गुजरात जायंट्स की तरफ से टीम में शनाया गोश ने 24 रन बनाए। वहीं, मुंबई इंडियंस की तरफ से बेलिंदा वेल्लकर ने 21 गेंदों पर 29 रन बनाए। उन्होंने मैच के दूसरे ओवर में तीन छक्के भी जमाए।


मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज ब्रिटन चेस्टर ने 45 रन बनाए। उन्होंने 34 गेंदों पर इस स्कोर को हासिल किया। उन्होंने इस मुकाबले में एक चौका और पांच छक्कों की शानदार पारी खेली। वहीं, उनकी साथी बल्लेबाज जेनीफर वोल्हर्ट ने 20 रन बनाए।


मुंबई इंडियंस की तरफ से गेहना सोलंकी ने दो विकेट लेकर सबसे अधिक विकेट हासिल की। उन्होंने 3.5 ओवर में 21 रन देकर दो विकेट लिए। उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।


गुजरात जायंट्स के बाउलरों में सबसे अधिक विकेट हासिल करने वाली बाउलर रश्मि कुलकर्णी रहीं। उन्होंने तीन विकेट लिए और 4 ओवर में 22 रन देकर मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजों को परेशान किया।


इस मैच के साथ ही वीमेन्स प्रीमियर लीग का तीसरा सीजन शुरू हुआ है। इस सीजन में छह टीमें हैं, जिसमें से दो नई टीमें हैं। यह टूर्नामेंट 30 मार्च तक चलेगा।

No comments

"Since Yuvraj Singh and MS Dhoni Retired...": R Ashwin's Bold No. 5 Remark

via NDTV Sports-Latest https://ift.tt/ltZe6YE

Powered by Blogger.